आशिक युवक ने पहले युवती को मारी गोली, फिर खुद पर गोली चलाकर आत्माहत्या भी कर लिया, किसी फिल्म से कम नहीं वारदात, जानिए की ऐसी क्या वजह थी कि उठाना पड़ा इतना बड़ा कदम ..!


कोरबा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के सूरजपुर जिले में कॉलेज परिसर में एक युवक के द्वारा छात्रा को गोलीमार कर घायल कर दिया गया, फिर खुद आत्महत्या भी कर लिया।


यह भी पढ़ें : PSC इंटरव्यू में पूछा गया सवाल, लड़कियों की ऐसी कौन सी चीज है जो केवल रात को ही दिखाई देती है?, मनुष्य के शरीर का कौन सा अंग रात होते ही बड़ा हो जाता है?, जानने के लिए पोस्ट जरूर देखे..!

सूरजपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के द्वारा आज यानी शनिवार को ही यह बताया गया कि प्रेमनगर स्थित शासकीय कॉलेज परिसर में आज सुबह से संजय भगत (आयु 30 वर्ष) के द्वारा अनामिका साहू (आयु 24 वर्ष) पर देसी कट्टे से गोली चला दिया गया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि अनामिका साहू को गोली मारने के बाद भगत के द्वारा मौके पर ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या भी कर लिया गया।


यह भी पढ़ें : कानन पेंडारी चिड़िया घर बिलासपुर छत्तीसगढ़।

पुलिस के द्वारा यह भी बताया गया कि घटना आज सुबह करीब 10 बजे किया गया है। घटना की जानकारी परिसर में मौजूद अन्य विद्यार्थियों के द्वारा पुलिस को दिया गया। अधिकारियों के द्वारा यह भी बताया गया कि भगत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा गंभीर रूप से घायल छात्रा को बेहतर इलाज हेतु रायपुर के लिए भेजा गया है।


यह भी पढ़ें : परीक्षा में फेल होने से लगा ली मासूम ने फासी, बिलासपुर में PSC रिजल्ट के बाद छात्रा ने फांसी लगाई : अंबिकापुर में घरवालों से बात करने के बाद फोन बंद कर पंखे से लटकी। 




पुलिस के द्वारा यह भी बताया गया है कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि भगत को छात्रा से एकतरफा प्रेम(Love) था, संभवत: इसी कारण से उसने यह कदम उठाया होगा। पुलिस अधिकारियों के द्वारा यह भी बताया गया कि मामला दर्ज कर आगे की पूरी जांच पुलिस के द्वारा किया जा रहा है।


यह भी पढ़े : नेचर कैंप बोइरपड़ाव, खोंदरा बिलसापुर छत्तीसगढ़। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *