कलेक्टर के साथ ही 8 कर्मचारियों को जारी नोटिस, देर से दफ़्तर पहुचने पर कटेगा वेतन, अब सरकारी कर्मचारियों पर सख्ती बरतनी शुरु..!


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में अब देर से दफ्तर आने वाले कर्मचारियों पर काफी सख्ती बरतनी शुरू कर दिया गया है। जिसे लेकर नोटिस भी जारी कर अब वेतन काटने की भी चेतावनी दे दिया गाय है। रायपुर जिले के अपर कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर तथा संयुक्त कलेक्टर समेत 8 कर्मचारीयों को नोटिस जारी किया गया है।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


इसे भी पढ़े: औरापानी जलप्रपात कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़, बिलासपुर के करीब स्थित बेस्ट वाटरफॉल, हमेशा बहती रहती है पानी की धारा।

आपको यह भी बता दें कि राज्य सरकार द्वारा शनिवार तथा रविवार को छुट्टी देने की घोषणा के बाद से ही 1 फरवरी से यह नया सिस्टम लागू हो गया गया है। इसके साथ है कर्मचारियों के दफ्तर पहुंचने के समय में भी बदलाव किया गया है। जिसके तहत अब कर्मचारियों को 10 बजे दफ्तर पहुंचना अनिवार्य होगा। लेकिन आदेश के बाद भी सरकारी कर्मचारी नहीं मान रहे हैं।


यह भी पढ़ें : अगर आप भी चाहते है कि आपका रिश्ता मजबूत बना रहे, तो भूलकर अपने पार्टनर से ना करे ऐसी बाते पड़ सकती है रिश्ते में दरार!

अब नोटिस जारी कर के वेतन काटने की बात भी कही गई है। नोटिस के बताए अनुसार यदि कोई कर्माचारी समय पर दफ्तर नहीं पंहुचा तो ऐसे कर्मचारियों का वेतन काटा जाएगा। यह नियम राज्य के सभी जिलों में लागू होगी। वहीं आज से कार्रवाई का आदेश भी जारी कर दिया गया है।



यह भी पढ़े : जानिए छत्तीसगढ़ की लोक गीत पांडवानी के बारे में, पांडवानी गीत क्या है किसे कहते है और इसकी सबसे प्रसिद्ध गायिका के बारे में।


रायपुर जिले के कुल आठ प्रभारियों को दिया गया नोटिस। अपर कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर तथा संयुक्त कलेक्टर समेत 8 को नोटिस भेजा गया है। साफ है की सरकारी कर्मचारियों पर सख्ती बरतनी जरूरी है। ताकि वे अपनी मनमानी न कर सके साथ ही कर्मचारियों पर उनके दायित्वों का भी जिमेदारी का ऐहसास होनी जरुरी है।

Source – ibc24


यह भी पढ़े : शादी से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन प्रेमी के साथ फरार, बिना दुल्हन के लौटी पूरी बारात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *