केंद्रीय बजट को समझाने के लिए रायपुर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, आखिर बजट में ऐसा क्या है जो लोगो को समझ नही आ रहा, जानिए पूरी जानकारी!


रायपुर छत्तीसगढ़ : केंद्रीय बजट पेश हो जाने के बाद बीजेपी अब उसे लोगों को समझाने की कोशिश में जुट गई है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को रायपुर को पहुंचे। वे यहां बीजेपी की तरफ से आयोजित एक बजट केंद्रित संगोष्ठी में सामिल होकर अपनी बात रखेंगे। वहीं प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा भी करेंगे।


इसे भी पढ़े: औरापानी वाटफॉल कोटा बिलासपुर छत्तीसगढ़, बिलासपुर के करीब स्थित सबसे खूबसूरत जलप्रपात, हमेशा बहती रहती है पानी की धारा।

भारतीय जनता पार्टी के राज्य मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने द्वारा बताया गया कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को सुबह 11 बजे से रायपुर पहुंच चुके है। संगठन के पदाधिकारियों द्वारा विमान तल पर उनका स्वागत किया gaga। उसके बाद सिंधिया बीजेपी के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए निकल गए है।


यह भी पढ़े : जानिए गीत पांडवानी के बारे में, पांडवानी गीत क्या है किसे कहते है तथा इसकी सबसे प्रसिद्ध गायिका के बारे में।

 

वे यहां पत्रकार वार्ता को संबोधित भी करेंगे। दोपहर 2.15 बजे वे जेल रोड स्थित होटल बेबीलान इन में केंद्रीय बजट-2022 संगोष्ठी में भी शामिल रहेंगे। इस संगोष्ठी में वे बजट के विभिन्न पहलुओं तथा उसके दूरगामी प्रभाव पर बात रखने वाले हैं। सिंधिया के छत्तीसगढ़ राज्य प्रवास का प्रभारी बीजेपी प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी को बनाया गया है। नलिनीश ठाेकने द्वारा यह बताया गया कि, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शाम 5 बजे वापस हवाई अड्‌डे पहुंचेंगे जहां से उन्हें दिल्ली के लिए वापस उड़ान भरना है।


यह भी पढ़े : रतनपुर एक धार्मिक स्थल, रतनपुर को आखिर तालाबों का क्यों कहा जाता है? जानिए पूरी जानकारी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *