गरियाबंद में हुई भीषण सड़क हादसा पर हुई 6 लोगों की मौत पर सीएम बघेल ने जताया दुख, मृतकों के परिवार को दो दो लाख और घायलों को 50 50 हजार रुपयों की सहायता राशि का ऐलान, 14 लोग अभी भी बुरी तरह घायल..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य गरियाबंद जिले के जोबा मोड़ पर हुए एक दर्दनाक हादसे में मौके पर ही कुल 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब 20 से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे है। भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा दुख जताया गया है।


यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ के बारनवापारा अभ्यारण्य में हुई 2 काले हिरणों की मौत, एक हिरण को कुत्ते ने काट काट कर मर डाला, वन विभाग पर उठ रहा सवाल..!

वहीं मृतकों के परिजनों को 2 – 2 लाख रूपयों की सहायता राशि देने का भी निर्देश दिए गए हैं। घायलों को उपचार के लिए 50 हजार रु की सहायता दिए जायेंगे। इसके साथ ही जिला प्रशासन को बेहतर उपचार के लिए भी निर्देश जारी किया गया है।


यह भी पढ़े : Russia Ukraine war, युद्ध से सोने की दाम में आई भारी गिरावट, देखिए आज कितना गिरा सोने का दाम, रूस युक्रेन युद्ध से चलते आई सोने की दाम में कमी..!



प्राप्त जानकारी के बताए अनुसार सभी करीब 50 यात्री ट्रैक्टर की ट्राली में बैठकर छठी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोहलाई गांव के लिए गए हुए थे जहां से लौटते समय एक हादसा का शिकार हो गया। सभी 6 मृतक मजरकट्टा तथा हरदी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Source-zee news

यह भी पढ़ें : बारनवापारा अभ्यारण्य की पूरी जानकारी, छत्तीसगढ़ के प्रमुख अभ्यारणों के सामिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *