छत्तीसगढ़ की बहू बनीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे : बिलासपुर के कारोबारी विक्की जैन संग लिए सात फेरे, शहर के लोग भी बने साक्षी


Chhattisgarh : चर्चित टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मंगलवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की बहू बन गईं। उनकी शादी शहर के बड़े कारोबारी विक्की जैन के साथ हुई। इनकी शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी और लोग बेसब्री से इस परिणय बेला का इंतजार कर रहे थे। मुंबई में आयोजित इस वैवाहिक समारोह में शहर विधायक के साथ ही कारोबारी भी शामिल हुए।

मुंबई के एक होटल में दोनों की शादी हुई। इससे पहले ही सोमवार को दोनों की रिंग सेरेमनी आयोजित हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। रिंग सेरेमनी के साथ ही हल्दी रस्म की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। समारोह में शामिल होने के लिए बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के साथ ही शहर के कई कारोबारी मुंबई पहुंचे थे। साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी, बंटी सोंथालिया सहित अन्य शामिल हैं। समारोह की तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में मुंबई के सेलिब्रिटी नजर आए।

मुंबई में रहता है विक्की का परिवार : अंकिता लोखंडे से ब्याह रचाने वाले कारोबारी विक्की जैन और उनका परिवार बिलासपुर से मुंबई में शिफ्ट हो गया है। विक्की के पिता विनोद जैन बिलासपुर शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। साथ ही शिक्षण संस्थान त्रिवेणी डेंटल कॉलेज के संचालक हैं। विक्की अब मुंबई में भी कारोबार कर रहे हैं। मुंबई में विक्की की पहचान अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से हुई। उनकी मुलाकात दोस्ती के बाद प्यार में बदल गई।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *