दरिंदे बेटे ने अपने ही मां बाप की हत्या कर घर में दफना दिया लाश, वजह सुनकर पुलिस भी रह गए हैरान, 17 साल के नाबालिग बेटे ने वारदात को दिया अंजाम

 

सरगुजा छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई हुई है। खोंधला गांव में एक 17 साल के नाबालिग बेटे द्वारा ना सिर्फ अपने मां पिता की हत्या किया गया, बल्कि वारदात को छिपाने के लिए उसने दोनों की लाश अपने ही घर में दफन कर दिया। और बड़े आराम से उस घर में रहने लगा था। लेकिन कई दिनों से दंपति के नहीं दिखने पर गांव वालों द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत दर्ज़ किया गया।


यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए डाक विभाग में निकली सीधी भर्ती, 19 से लेकर 63 हजार तक का वेतन, भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करे अप्लाई..!

 


मामले की जानकारी पाते ही पुलिस द्वारा नाबालिग बेटे को हिरासत में लिया गया तथा मौके पर पहुंच कर जांच के बाद इसका खुलासा भी हो गया। पुलिस द्वारा तत्काल फॉरेंसिक टीम के साथ घर की खुदाई करते हुए शव बरामद भी कर लिया गया।


यह भी पढ़े : cg vyapam ने पटवारी के 301 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करे अप्लाई, जानिए पटवारी परीक्षा हेतु क्वालिफिकेशन और पूरी डिटेल्स, सरकारी नौकरी का अच्छा मौका..!

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि नाबालिग मानसिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ नहीं है तथा उसे यह लगता था कि उसके बड़े भाई की शादी के बाद उसके मां-बाप उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे तथा उसका ख्याल नहीं रख रहे इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठा दिया।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के आस पास की खूबसूरत जगह, अनेक पिकनिक स्पॉट एवं खूमने लायक जगह के बारे में जानिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *