पड़ोसी से हुए विवाद में जान जाते जाते बच्ची : पति-पत्नी पर डंडे-हंसिए से किया वार, दूसरो के घर में छिपकर बचाई जान

Raipur: रायपुर शहर में टूर एंड ट्रेवल्स का कारोबार करने वाले एक व्यवसायी और उसकी पत्नी पर पड़ोसियों ने जानलेवा हमला कर दिया। मामूली बातों से शुरू हुआ झगड़ा इस कदर जानलेवा साबित हुआ कि पति-पत्नी को दूसरों के घर में छुप कर अपनी जान बचानी पड़ी। अब इस मामले में राजेंद्र नगर थाने में व्यवसायी ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।


पुरानी रंजिश का शिकार: मामला गायत्री विहार, महावीर नगर के रहने वाले कारोबारी सचिन सिंह से जुड़ा हुआ है । सचिन ने बताया कि इनके पड़ोस में रहने वाले दो भाई संजय और कृष्णा पोपटानी से इनकी पुरानी रंजिश है। पहले भी कई बार झगड़े हो चुके हैं। इसी बात का बदला लेने के लिए संजय और कृष्णा सचिन घर के करीब आ कर गाली गलौज करने लगे। जब सचिन ने संजय को गाली देने से मना किया तो दोनों ने मारपीट शुरू कर दी।


डंडा और हंसिया लेकर पहुंचे थे आरोपी: सचिन को सबक सिखाने की प्लानिंग के साथ ये दोनों अपने साथ डंडा और हंसिया लेकर आए थे। दोनों भाइयों ने सचिन पर हमला कर दिया। सचिन के सिर और बाई आंख के पास गंभीर चोटें आई हैं । मारपीट होती देख सचिन की पत्नी वीणा सिंह ने भी बीच-बचाव किया तो संजय और कृष्णा ने डंडे और हंसिए से महिला पर भी हमला किया। पति-पत्नी ने भागकर पास में ही रहने वाले एक व्यक्ति के घर में छुप कर अपनी जान बचाई।


अब हिरासत में आरोपी: झगड़ा बढ़ा तो कॉलोनी के कुछ लोगों ने भी बीच-बचाव किया तो संजय और कृष्णा भाग निकले। अब राजेंद्र नगर थाने में संजय और कृष्णा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही पड़ोसी एक दूसरे पर पहले छींटाकशी किया करते थे और यही वजह है कि दोनों के बीच लंबे समय से झगड़े चल रहे हैं, मगर इस बार यह झगड़ा जानलेवा साबित हुआ है पुलिस ने संजय और कृष्णा के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस भी दर्ज किया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *