रविशंकर विश्वविद्यालय के मैदान में कार सिख रही लड़की की कार हुई हादसे का सीकर, अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराया, हादसे में एक ही मौत तीन लोग बुरी तरह घायल, Car Accident of A Girl In Ravi Shankar Iniversity Ground..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित रविशंकर यूनिवर्सिटी मैदान में काफी दर्दनाक हादसा हुआ है। कार चलाना सीख रही युवती की लापरवाही से एक की मौत हो भी हो गई, जबकि तीन लोग काफी गंभीर रूप से घायल भी हो गए है। तीनों को एम्स में किया गया भर्ती।


यह भी पढ़े : पहले शादीशुदा महिला के साथ दोस्ती की, फिर उसकी तस्वीर को अश्लील फोटो में एडिट कर ब्लैकमैल कर किया दुष्कर्म, और करता रहा लाखो रुपयों की डिमांड, तंग आकर महिला ने पति को बताया पूरा सच, बिलासपुर से आया ब्लैकमेलिंग और रेप का केस..!

मिली हुई जानकारी के बताए अनुसार युवती कार चलाना सीख रही थी। इसके लिए वह रविशंकर यूनिवर्सिटी मैदान आई हुई थी। इस दौरान युवती कार से अपना नियंत्रण खो बैठी तथा तेज रफ्तार कार सीधे पेड़ से जा कर टकराया। हादेस में कार में सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 की हालत काफी गंभीर है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक कई खूबसूरत एवं अच्छी जगह।


मामले की सूचना पर सरस्वती नगर थाना क्षेत्र पुलिस के द्वारा केस दर्ज किया गया है। बता यह भी बता दें कि रविशंकर यूनिवर्सिटी मैदान में अक्सर लोग कार बाइक सीखने के लिए आते रहते हैं, इसके अलावा मैदान पर रोजाना क्रिकेट, बॉलीवॉल तथा अन्य खेल मैदान में खेले जाते हैं। इस बीच मैदान में कार के अनियंत्रि होना एक बड़ा हादसा है। अभी तक मृतक तथा घायलों का नाम पता नहीं चल पाया है।


यह भी पढ़े : सूरजपुर से आया दिल दहलाने वाला मामला, 12वीं की छात्रा को उसके ही घर में किया रेप और फिर मर्डर, आरोपी ने किया आत्महत्या दिखलाने की कोशिश, लोगो में काफी आक्रोश, आरोपी फांसी देने की मांग..!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *