जंगल में गाय चराने गई थी महिला, चलते चलते एक पैर प्रेशर बम पर चला गया, प्रेशर बम के फटने से महिला गंभीर रूप से घायल, जंगल में कहा से आई प्रेशर बम?, पुलिस मामले की जांच में जुटी..!

 

Demo Pic

बीजापुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आकर एक ग्रामीण महिला काफी घायल हो गई है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से


बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों के द्वारा शनिवार को यहां यह भी बताया गया है कि जिले के भद्रकाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरोनापल्ली ग्राम में प्रेशर बम की चपेट में आने से करतम जोगक्का नामक महिला घायल हो गई है।


यह भी पढ़ें : खुटाघाट डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ की प्रमुख बांधो में से एक, हो रही है काफी विकसित।



पुलिस अधिकारियों के द्वारा यह भी बताया गया है कि महिला करतम जोगक्का गाय चराने जंगल को गई हुई थी। जब वह जंगल में थी तभी उसका एक पैर प्रेशर बम पर चला गया। इससे बम में विस्फोट भी हो गया। बम की चपेट में आने से जोगक्का काफी घायल हो गई है।


यह जा पढ़े : बिलासपुर के आस पास घूमने लायक कई खूबसूरत एवं अच्छी जगह।

उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए भेजा गया एवं घायल महिला को घटनास्थल से यानी जंगल से बाहर निकाला गया है।


यह भी पढ़े : मरही माता मंदिर।


पुलिस अधिकारियों के द्वारा भी यह बताया गया कि घायल महिला को भोपालपटनम के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उन्होंने यह भी बताया है कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान भी जारी है।


यह भी पढ़े : चापी डैम रतनपुर बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रतनपुर में स्थित दूसरी बांध, कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की हुई है शूटिंग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *