बलौदाबाजार के चकरबाय गांव से लापता हुए थे दो मासूम बच्चे, दो दिनों के बाद खेतों से मिली दोनो बच्चों की लाश, काफी बेरहमी से हुई है हत्या, पूरे गांव में शोक और मातम का माहौल..!

 


बलौदाबाजार छत्तीसगढ़ : जिले चकरबाय गांव से पिछले 48 घंटे से लापता हुए दो मासूम बच्चों की आज खेत में लाश पाई गई है। दोनों बच्चों की लाश मिलने के बाद गांव में पूरी तरह से सनसनी फैल सी गई है। बताया यह भी जा रहा है की दोनों बच्चों की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल सूचना प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची कसडोल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर के मासूमों का शव पीएम(postmartem) के लिए भेज आगे की कार्रवाई किया जा रहा है।


जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

 

Kidnapped and killed innocents : प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार चकरबाय गांव निवासी लवेंद्र एवं शौर्य चेलक पिछले 48 घंटे से लापता थे। बच्चों की उम्र करीब 6 वर्ष एवं 7 वर्ष बताई जा रही है, जो की पड़ोसी थे। यह भी बताया जा रहा है कि वे दोनो अपने घर के बाहर खेल रहे थे, तभी अचानक वो दोनो लापता हो गए।


यह भी पढ़े : बिलासपुर के रोजगार कार्यालय में 854 पदो पर 23 मार्च को होनी है प्लेसमेंट, 10 पास से लेकर इंजीनियर भी कर सकते है अलग अलग पोस्ट के लिए आवेदन, जल्द करे अप्लाई…!

 


वहीं, कई घंटों बाद भी जब दोनों ही बच्चे घर पर नहीं पहुंचे तो परिजनों के द्वार गांव तथा आसपास परिचितों के घर खोजबीन किया गया। जब वो नहीं मिले तो थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कर दिया गया था, जिसके बाद से पुलिस दोनों बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी। वहीं, आज दोनों बच्चों की लाश खेतों से मिली है, जिसे देख यह पता चल रहा है की हैवानों ने मासूमों की काफी बेरहमी से हत्या की हैं।


यह भी पढ़ें : धूलपंचमी को जांजगीर चांपा जिले के पीथमपुर में निकलती है भगवान शिव जी की बारात, जहां इस भव्य बारात और नंगे साधु को देखने के लिए भारी जनसैलाब उमड़ा रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *