रायपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जीत का जश्न, 4 राज्यों में सरकार बनाने जा रही बीजेपी, Vidhansabha Election 2022..!

 


रायपुर छत्तीसगढ़ : उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा तथा मणिपुर में मतगणना साम तक चल ही रही थी। इनमें से 4 राज्यों के रूझानों में भाजपा काफी आगे है तथा बहुमत की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। भाजपा को मिल रही लगातार बढ़त के बाद अब देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल बना हुआ है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में BJP कार्यकर्ताओं द्वारा भारी जश्न मनाया गाया। एकात्म परिसर में BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया गया है।


यह भी पढ़े : ऐसी क्या चीज है जिसे पहली बार करने से लड़कियां डरती है और जोर से चिल्लाती है, जवाब जान कर चौक जायेंगे, PSC में पूछा गया सवाल..!

आपको यह भी बता दें कि उत्तर प्रदेश राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी 268 सीटों पर और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) 130 सीटों पर आगे है। दोपहर 1 बजे तक कुल 403 सीटों में 401 सीटों का रुझान आया हुआ था रहा। जो अब पूरा रुझान का अकड़ा ऊपर बताया गया है। अपना दल (सोनीलाल) 12 विधानसभा सीटों पर तथा राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) आठ सीटों पर आगे चल रही है। वहीं मणिपुर में बीजेपी के 32 सीट पर जीत मिली है।


यह भी पढ़ें : शादीशुदा महिला को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म : पड़ोसी ने दिया प्यार का झांसा..!



उत्तराखंड में बीजेपी ने 48 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। कांग्रेस 18 सीटों पर सिमटी है। आम आदमी पार्टी पूरी तरह पीछे छूट गया हुआ है। शुरुआती रुझानों में अभी तक आम आदमी पार्टी खाता भी नहीं खोल पाई है।


यह भी पढ़े : CG Vyapam और CGPSC की परीक्षा के लिए अब स्थानीय निवासियों को एक रुपए का भी शुल्क देना नही पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *