देश के राजधानी से लौटे टी.एस.सिंह देव बोले छत्तीसगढ़ में ही रहकर करूंगा काम, घर बैठ जाऊंगा अगर ऐसा हुआ, जानिए T.S. Singh Deo ने ऐसा क्यों कहा..?


रायपुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य में राज्यसभा की दो सीटों पर चुनाव की चर्चा के बीच राज्य के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव दिल्ली से वापस राज्य की राजधान रायपुर आ गए हैं। यह बताया जा रहा है कि दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस के राष्टीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की है। रायपुर से लौटते ही उन्होंने राज्य में परिवर्तन तथा राज्यसभा के चुनाव के साथ-साथ अपने राजनीतिक कैरियर को लेकर एक बड़ा बयान दिया हुआ है, जिससे एक बार फिर छत्तीसगढ़ राज्य में सियासी पारा गरम सा हो गया है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से

यह भी पढ़े : How To Start Your Own Business, कम से कम लागत में शुरू करे ये दो बिजनेस, अपने गांव में रहकर करे नई व्यवसाय की शुरुआत कराएगा लाखों का मुनाफा..!

T.S.Singh ने कहा ऐसा हुआ तो मैं बैठ जाऊंगा : स्वास्थ्य मंत्री के द्वारा राज्यसभा भेजे जाने के अटकलों पर यह कहा गया है कि मैं छत्तीसगढ़ राज्य में काम करूंगा, नहीं तो घर में ही बैठूंगा। वहीं छत्तीसगढ़ राज्य में बदलाव के संकेतो को लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के द्वारा यह भी कहा गया कि मैं तो 50 साल से खेल रहा हूं, इतने में तो मुझे रिटायरमेंट के बारे में सोचना चाहिए, लेकिन हाथ पांव में लगता है अभी भी ताकत है। जब तक जैसे जिम्मेदारी मिलेगी खेलता ही रहूंगा।


यह भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए डाक विभाग में निकली सीधी भर्ती, 19 से लेकर 63 हजार तक का वेतन, भारतीय डाक विभाग में नौकरी पाने का अच्छा मौका, जल्द करे अप्लाई..!


उत्तरप्रदेश में अच्छे परिणाम आएंगे : उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर टीएस सिंहदेव द्वारा यह भी कहा गया कि कल आखिरी चरण का मतदान होना है, हम पूरी तरह से आशान्वित हैं। जिस तरह से प्रियंका गांधी द्वारा मेहनत किया गया है कांग्रेस के पक्ष में परिणाम काफ़ी अच्छे आएंगे। कोई भी राजनीतिक दल चुनाव लड़ता है तो वह जितने के लिए ही लड़ता है। उम्मीद करेंगे कि परिणाम काफ़ी अच्छे आएंगे।


यह भी पढ़े : दरिंदे बेटे ने अपने ही मां बाप की हत्या कर घर में दफना दिया लाश, वजह सुनकर पुलिस भी रह गए हैरान, 17 साल के नाबालिग बेटे ने वारदात को दिया अंजाम, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग..!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *