5 दिनों के बाद नकस्लियों ने सब इंजीनियर अशोक पवार के साथ साथी राजमिस्त्री को किया बंधन मुक्त, 5 दिन पहले किए थे किडनैप..!


बीजापुर छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ राज्य के बीजापुर जिले से अगवा किए गए इंजीनियर अशोक पवार तथा उनके साथी राजमिस्त्री को नक्सलियों द्वारा रिहा कर दिया गया है। बीते शुक्रवार को नक्सलियों द्वारा दोनों को बेदरे निर्माणाधीन पुलिया से अगवा किया गया था। अपहरण के पांच दिनों बाद आज नक्सलियों ने दोनों को रिहा कर दिया गया है।


अभी जुड़े हमारे whatsapp ग्रुप से



यह भी पढ़े : अगर आप 12वीं पास है तो आप भी कर सकते है मेडीकल का बिजनेस, मेडीकल के लिए अब नही पड़ेगी बी-फार्मा की डिग्री, जानिए पुरी जानकारी


आपको यह भी बता दें कि इंजीनियर अशोक पवार की पत्नी सोनाली पवार अपने पति की रिहाई हेतु नक्सलियों से गुहार लगाई गई थी। सोनाली पवार बेदरे के आसपास के जंगलों में अपने पति को खोज रही थीं। उन्होनें आदिवासी नेता सोनी सोरी से भी अपील की थी कि वह नक्सलियों के चंगुल से उनके पति को छुड़वा दें।


यह भी पढ़ें : अपने इंजीनियर पति को छुड़ाने बच्चे को गोद में लिए अकेले नक्शलियों के इलाके चली मर्दानी पत्नी..!

वहीं आदिवासी नेता तथा राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता नंदकुमार साय द्वारा भी वीडियो जारी कर नक्सलियों से अपील किया गया था कि वह इंजीनियर तथा राज मिस्त्री को बिना कोई नुकसान पहुंचाए रिहा कर दे।


यह भी पढ़े : रतनपुर मांघी पूर्णी मेला, रतनपुर में पूरी क्षमता के साथ लगने जा रहा है मेला, छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध मेलों में से एक है रतनपुर मेला..!




इंजिनियर को नक्सलियों द्वारा कैसे किडनैप किया गया? : दरअसल बीते हुए कुछ दिनों पहले 10 फरवरी को सुबह 9 बजे बेदरे इलाके में इंद्रावती नदी पर बन रहे नये पुल का निरीक्षण करने हेतु निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंजीनियर अशोक पवार तथा एक राज मिस्त्री कार्यस्थल पहुंचे हुए थे। इस दौरान निरीक्षण करते नदी के उस पार राज मिस्त्री तथा अशोक पवार पहुंच गए। यहां पर सादे वेशभूषा में आए दो नक्सली उन दोनों से उनकी पूछताछ करने लगे। जिसके बाद कुछ ही देर में हथियारबंद वर्दीधारी नक्सली अपने साथ इंजीनियर तथा राज मिस्त्री को घने जंगलों की ओर ले कर के गए थे।


यह भी पढ़े : कोटमी सोनार, The Crocodile Park

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *